क्राइम

ओवरटेक कर कार सवार से लूटपाट, दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। लूट की वारदात को अंजाम देने मामले में नवीनगर थाना की पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक मौके से फरार हो गया। यह मामला थाना क्षेत्र के बेलाई मोड़ की है। जहां तीन बदमाशों ने पहले एक ऑल्टो कार का बाइक से पीछा किया और इसके बाद कार रुकवाकर सवार के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। सवार ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े जिसमें दो अपराधियों को लोगों ने धर दबोचा जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया। निशानदेही के आधार पर उसकी छानबीन की जा रही हैं।

घटना को लेकर बताया जाता है कि रविवार की शाम करीब छह बजे थाना क्षेत्र के बनराही गांव निवासी भीम सिंह के पुत्र इंद्रजीत कुमार अपने ऑल्टो कार से घर जा रहे थे जिसे तीन बाइक सवार युवकों ने पहले ओवरटेक किया और कार रुकवाकर अचानक उनसे मारपीट और लूटपाट शुरू कर दिया और उनके पैसे व सोने की अंगूठी तथा चैन लेकर भागने लगे। घटना को लेकर उन्होंने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों द्वारा दो आरोपी मौके पर पकड़े गए और इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिए गए। पकड़े गए बदमाशों की पहचान बेलाई गांव निवासी उदय सिंह के पुत्र रितिक कुमार एवं गोरख सिंह के पुत्र कपूर सिंह सिंह के रूप में की गई है। जबकि एक मामले में फरार है।

प्रभारी थानाध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि लूटपाट मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक फरार हो गया। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई एसआई दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer