क्राइम

संतान पैदा न होने पर पत्नी की हत्या , घटना के बाद से पति फरार

  (राम विनय सिंह)

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। संतान पैदा न होने पर पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से हत्यारोपी पति घर से फरार हैं। वहीं मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है। यह मामला औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के सिंहाड़ी गांव की हैं। जहां मृतिका की पहचान उस गांव निवासी संतोष चौधरी उर्फ रामबाबू की पत्नी 32 वर्षीय सिंधु देवी उर्फ चानो के रूप में की गई है।

घटना को लेकर मृतिका के पिता अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के धराना गांव निवासी शिवपूजन चौधरी ने बताया कि उनकी पुत्री की शादी वर्ष 2009 में संतोष चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ वर्षों तक सबकुछ ठीक रहा। लेकिन इसके बाद संतान पैदा न होने पर पति के द्वारा प्रताड़ित की जाने लगी जिसको लेकर समझौता भी हुआ लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ जिसमें गोह थाना में आवेदन समर्पित कर कार्रवाई की मांग की गई थी। इसी क्रम में मंगलवार की रात संतोष ने पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी।

इस घटना की सूचना बुधवार को मिला तो हम सभी पुत्री के घर पहुंचे तो देखा कि पुत्री का आंगन में पड़ा हुआ है और उसके गले में रस्सी लपेटा हुआ है। इसके बाद से घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं इस हत्या के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Related Articles

घटना को लेकर थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। पटना से पहुंची एफएसएल की टीम मामले की जांच कर रही है। आरोपी पति घर से फरार है। अब तक स्वजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। प्राप्त आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer