हादसा

पुआल काटते समय मजदूर का हाथ मशीन में फंस कर कटा, हालत गंभीर 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। पुआल काटने के दौरान एक मजदूर का हाथ मशीन में फस गया जिसमें उसका हाथ कटकर अलग हो गया। इस घटना के बाद से मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। यह घटना सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नौगढ़ पंचायत अन्तर्गत लपुरा गांव की है। जहां बुधवार की दोपहर यह घटना घटित हुई है। घायल मजदूर की पहचान उसी गांव निवासी जयकेश्वर रिकियासन के 30 वर्षीय पुत्र राजाराम रिकियासन के रूप में की गई है। वहीं मजदूर की हालत चिंताजनक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

 

 

Related Articles

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जख्मी युवक गांव के ही एक ट्रैक्टर मालिक के गाड़ी पर रहकर मजदूरी करता था जिससे उसके परिवार का भरण पोषण होता है। बुधवार को वह पुआल कटाई कर रहा था तभी उसका हाथ अचानक मशीन में चला गया।

इसके बाद उसके चीखने – चिल्लाने की आवाज पर किसी तरह मशीन को बंद किया गया। तब तक मजदूर का हाथ कटकर बाहर निकल गया और वह दर्द से कराहने लगा। इसके बाद उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं मजदूर का हाथ कटने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer