क्राइम

मारपीट में घायल युवक की मौत, आक्रोशितों ने किया रमेश चौक स्थित सड़क जाम 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शुक्रवार की शाम तीन बाइक सवार कुल छह युवकों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। लेकिन उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से रेफर के दौरान पटना स्थित आईजीआईएमएस ले जाने के क्रम में युवक ने दाउदनगर के पास रास्ते में दम तोड़ दिया। मारपीट की घटना बारुण थाना क्षेत्र के टेंगरा नहर के समीप शुक्रवार को घटित हुई थी। इस हत्या के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है।

मृतक युवक की पहचान नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के बसडीहा गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है। घटना को लेकर मृतक के गांव के ही अमित कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले एक आरोपी युवक मृतक के घर में घुसकर हंगामा किया था जिसका मृतक ने विरोध किया गया था। इसके बाद बदले की भावना से शुक्रवार की शाम राहुल, दिनेश एवं अनिरुद्ध पीछा करते-करते टेंगरा नहर पर पहुंचे जहां घेराबंदी कर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दिया जिसमें चंदन गंभीर से घायल हो गया। इसके बाद घायल अवस्था में इलाज़ के लिए पटना ले जाते वक्त दाउदनगर स्थित उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद परिजन शव लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने रमेश चौक पर शव रखकर हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। घटना को लेकर छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है और कार्रवाई की मांग की गई है। इस घटना के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। इधर थानाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर अब तक लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ हैं। आवेदन प्राप्त होने पर मामले की छानबीन कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer