राजनीति

आम जनता का मिल रहा है भरपूर समर्थन: ज्योति

                   डॉ ओमप्रकाश कुमार
औरंगाबाद। दाउदनगर प्रखण्ड के संसा पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी ज्योति कुमारी के प्रतिनिधि सोनू कुमार ने संसा पंचायत के रघु बिगहा, भूलेटन चक, लीला चक, नोनिया बिगहा आदि गांवों का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने आम जनता से संपर्क करते हुये कहा कि जनता ने यदि अवसर प्रदान किया तो ईमानदारी के साथ काम करते हुये पंचायत का सर्वांगीण विकास कराया जायेगा। उन्होंने गांवों में पहुंचकर जनता से आशीर्वाद मांगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि जनता उन्हें अवसर प्रदान करती है तो उनकी पहली प्राथमिकता होगी कि गांव की सड़कों को दुरुस्त कराया जाये। शिक्षा को बढ़ावा देंगे।

बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने का प्रयास करेंगे ग्रामीणों को सभी मूलभूत सुविधाओं का समुचित लाभ दिलाने का प्रयास करेंगे। ज्योति कुमारी विकास के संकल्प के साथ चुनाव मैदान में आयी हैं। उन्होंने अपने पंचायत के विभिन्न गांवों में जाकर घर -घर जाकर आशीर्वाद मांगा। बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हो रहा है। जनता ने अवसर प्रदान किया तो संसा पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने का उन्होंने संकल्प लिया है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer