क्राइमविविधहादसा

भीषण सड़क हादसे में स्कोर्पियो के उड़े परखच्चे , बाल-बाल बचे तस्कर, फरार , बोतले टूटने से सड़क पर गिरे शराब

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। भीषण सड़क हादसे में एक स्कॉपियो के परखच्चे उड़ गए। जबकि दो सवार बाल-बाल बच गए और हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं स्कोर्पियो में छुपाकर कर रखे शराब की बोतले टूटने से वह सड़क पर बहने लगे। मामला औरंगाबाद ज़िले के मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज स्थित एनएच -19 की हैं । जहां शुक्रवार की दोपहर इस भीषण सड़क हादसे से आस-पास अफरा – तफरी मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मदनपुर की तरफ से एक स्कॉपियो औरंगाबाद की ओर जा रही थी , जैसे ही वह शिवगंज के पेट्रोल पंप के समीप पहुंची की स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान स्कॉर्पियो में दो लोग सवार थे जो इस हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना से थोड़े समय के लिए यातायात प्रभावित हो गई।

लेकिन घटना की सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष शशि कुमार राणा एवं पुलिस बलों ने की मदद से क्षतिग्रस्त स्कोर्पियो को एनएच से हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में पुलिस कार सवार तस्करों की पहचान में जुटी हुई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक स्कोर्पियो दुर्घटना में पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, स्कॉपियो के तहखाने से शराब मिलने की संभावना हैं। क्योंकि हादसे के बाद अंदर कई शराब की बोतले टूटने से सड़क पर गिरे हैं। फिलहाल स्कोर्पियो को किरान की मदद से हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer