क्राइम

सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन का दावा बेनकाब, अज्ञात चोरों ने दुकानों में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शहर में दिन प्रतिदिन चोरी की वारदाते रुकने का नाम ही नही ले रही है, वहीं पुलिस – प्रशासन सुरक्षा संबंध तथा अपनी ड्यूटी को लेकर कई तरह के दावे कर रहे है, जो कि नाकाम साबित हो रही है. चोर इतने शातिर हो गए हैं कि वह पुलिस की नाक के नीचे घरों और दुकानों के ताले तोड़ संपत्ति उड़ा ले जा रहे हैं. इन दिनों चोर वारदात को अंजाम दे जाते हैं और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह तो शहर में हो रही चोरी की घटनाएं कह रही हैं, हो रही वारदातों से ऐसा लग रहा है कि या तो चोरों के दिलों से पुलिस का डर निकल गया या फिर पुलिस कहने के लिए जाग रही है. ऐसा ही चोरी का एक और मामला सामने आया है, जहां नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट और समाहरणालय स्थित स्टेशनरी दुकानों में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जहां से नगदी सहित जरूरी सामग्रियों की चोरी कर ली गई. चोरी की घटना भिखारी पुस्तक भंडार , श्रीराम फ़ोटो स्टेट सहित दो अन्य में घटित हुई है.

नहीं बचा कोई थाना एरिया – शहर में शायद ही कोई ऐसा इलाका होगा जहां चोरी की वारदात न हुई हो. पुलिस की सजगता के बावजूद इन दिनों चोरी की घटनाओं से लोग परेशान हैं. ऐसा प्रतित होता है , जैसे – वारदात को अंजाम देकर चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

पुलिस – प्रशासन के खिलाफ जताया रोष – दुकानदार सुमन कुमार, विजय कुमार सहित अन्य ने बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस प्रशासन बहुत बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन अपने दावे पर खरी नहीं उतर रही है चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस प्रशासन से बिना डरे चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. कोर्ट और समाहरणालय परिसर काफी सुरक्षित एरिया माना जाता है लेकिन यह कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं है, अब ऐसी कोई बात नहीं है।

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer