मगध हेडलाइंस

आंध्र प्रदेश मजदूरी करने गया युवक औरंगाबाद से लापता

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। आंध्र प्रदेश मजदूरी करने गया युवक अपने घर वापस लौटने के दौरान औरंगाबाद से लापता हो गया। लापता युवक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के नगमतिया गांव निवासी ललन सिंह के 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई है। इस घटना के बाद से परिजनों का हाल – बेहाल है। परिजनों ने युवक की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

 

 

 

Related Articles

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुन्ना आंध्रप्रदेश में रहकर काम करता था जिसमें वह छुट्टी लेकर अपने घर लौट रहा था। आंध्रप्रदेश से बस के द्वारा वह औरंगाबाद आ रहा था जिसमें रांची से औरंगाबाद के लिए बस पकड़ा था तब उससे परिजनों को बात हुई थी लेकिन इसके बाद उससे कोई बात नहीं हुई जिससे परिजन चिंतित है। ऐसे में परिजनों ने लापता होने की संशय व्यक्त किया है।

मामले में परिजनों ने बताया कि जब वह औरंगाबाद पहुंचा तो उसे एक रिश्तेदार से मुलाकात हुई। लेकिन वह रिश्तेदार के साथ बदतमीजी करने लगा। ऐसी आशंका है कि बीच रास्ते मे उसे किसी ने कोई नशीली पदार्थ खिला दिया जिसके कारण वह अपना मानसिक संतुलन खो दिया। रिश्तेदार में बताया कि जब रमेश चौक पर उसे घर चलने को कहा तो वह अजीब सी हरकतें करने लगा और बदतमीजी से पेश आने लगा। उस समय वह पागलों और अनजान जैसी हरकतें कर रहा था।

इस घटना के बाद से परिजन सभी रिश्तेदारों के घर भी पता लगाया लेकिन उसका कहीं कोई पता नही चल सका। अंत मे थक हारकर परिजनों ने मदनपुर थाना में गुमसुदगी का रिपोर्ट लिखाया और खोजबीन की गुहार लगाई। वहीं मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि एक युवक के गुमशुदगी मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। फिलहाल खोजबीन की जा रही है। युवक का पता चलते ही परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer