क्राइमविविध

अपहरणकर्ताओं की चंगुल से भाग निकला किशोर, सकुशल पहुंचा घर 

   रामविनय सिंह

गोह (औरंगाबाद) अपहरणकर्ताओं की चंगुल से एक 15 वर्षीय किशोर भाग निकला। इस दौरान उसे कोलकाता से बरामद किया गया है जिसकी पहचान देेवकुंड थाना अंतर्गत इस्माइलपुर औरनि टोला तुमा बिगहा गांव निवासी रणविजय यादव के 15 वर्षीय पुत्र शेखर कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है किशोर गत सोमवार की शाम अपने घर से घूमने निकला था जिसमें वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने काफ़ी खोजबीन की। इसके वावजूद देर रात तक उसकी कहीं कोई पता नहीं चल पाया। वहीं इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का रिपोर्ट थाना में दर्ज करवाया।

खोजबीन के दौरान अचानक फ़ोन आया जिसमें पता चला की किशोर कोलकाता में हैं। वहीं घटना के संबध में लापता किशोर ने बताया कि सोमवार की शाम वह सड़क पर टहल रहा था तभी सामने आकर एक कार रुकी। इसके बाद कार सवार ने गया जाने की लिए रास्ता पूछा जिसमें बताने के क्रम में वह जबरन मुझे गाड़ी में बैठकर लिया। इसके बाद उसने किसी रसायन के इस्तेमाल से मुझे बेसुध कर दिया।

Related Articles

इस दौरान जब होश आया तो खुद को कार में ही पाया। जबकि उस समय कार में अन्य कोई नहीं था सभी होटल में खाना खाने के लिए गए हुए थे। इसके बाद मौका देखकर हमने कार की दरवाजा खोलकर बाहर निकाला और किसी तरह भागकर एक गुमटी नुमा दुकान पर चला गया। इसके बाद उस दुकान के दुकानदार की फोन से घटना की सारी जानकारी अपने परिजनों को दी। वहीं बगल में दुकानदार ने हमारी यथा स्थिति जानकर मदद के लिए आश्वस्त किया। इसके बाद उसकी सहयोग से घर पहुंचा। वहीं इसके बाद मामले की सूचना थाना को दे दी गई है।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer