क्राइम

मीनाक्षी दुबे गोलीकांड व हत्या प्रयास के दो शूटर अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार 

औरंगाबाद। गोलीकांड एवं हत्या प्रयास के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा हैं जिनकी पहचान रोहतास ज़िले के तिलौथु थाना अंतर्गत तिलौथु गांव निवासी विजय प्रसाद गुप्ता के पुत्र गोपी कुमार एवं चंदनपुरा गांव निवासी मो. फरीद अब्बासी के पुत्र मो. इरशाद के रूप में की गई है। इस दौरान इनके पास से वारदात में प्रयुक्त एक अवैध देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा एवं 12 जिंदा कारतुस बरामद किया गया है।

अपराधियों की गिरफ्तार को लेकर वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें अनुसंधान के क्रम में तकनिकी एवं उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर ये दोनों शूटर तिलौथू से धर दबोचे गए।

यह घटना गत बुधवार की है। जहां नगर थाना अंतर्गत वन विभाग प्रमंडल कार्यलय स्थित तीन बाइक सवारों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में गोह थाना अंतर्गत रामाशंकर मिश्रा की 32 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी दूबे गंभीर रूप से घायल हो गई थी जो फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाज़रत है।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गोलीकांड व हत्या प्रयास के बाद घटना में शामिल अज्ञात अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें दो शूटर को रोहतास जिले के तिलौथू से गिरफ्तार किया गया जिसमें इनके विरुद्ध तिलौथू थाना में मुकदमा दर्ज़ किया गया है। मामले में आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेज दिए गए।

घटना के संबध में बताया जाता हैं कि मिनाक्षी दूबे कर्मा रोड स्थित अपने माता-पिता के साथ रहती थी। गत बुधवार को वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी तभी वन प्रमंडल कार्यालय के समीप तीन नकाबपोस तीन बाइक सवारों ने वारदात को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घायल महिला दाउदनगर थाना अंतर्गत अग्नि गांव निवासी सोनू दुबे की पत्नी हैं। जो पिछले कुछ दिनों से किसी कारण वश अलग रह रही हैं। फिलहाल घटना के अन्य पहलुओं की जांच की जा रही हैं। इस कार्रवाई में एसआई जितेंद्र कुमार समेत अन्य शस्त्र बल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please remove ad blocer