हादसा

सड़क हादसे में बेटे की मौत, मां की हालत चिंताजनक 

औरंगाबाद। शहर के क्षत्रिय नगर के समीप एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने मां-बेटे को टक्कर मार दी जिसमे बेटे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि मां की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आनन-फानन सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान चिकित्सक ने बेटे को मृत घोषित कर दिया जबकि मां की हालत चिंताजनक होने के कारण बेहतर इलाज के लिए अन्य जगह रेफर कर दिया।

मृतक की पहचान बालूगंज के बरसी गांव निवासी मुकेश कुमार सिंह के 12 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार जबकि घायल महिला उनकी पत्नी माला देवी के रूप में की गई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश अपने परिवार को लेकर औरंगाबाद के क्षत्रिय नगर में किराए के मकान में रहते हैं जिनका यहां एक जनरल स्टोर भी है। जहां से माला देवी अपने बेटे रिशु के साथ घर की तरफ लौट रही थी जिसमें एक चार पहिया वाहन ने दोनों को रौंद दिया। इस घटना में बेटे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि माला गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना में मृतक के परिजनों ने ज़िला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer