क्राइम

सिगरेट मांगने के विवाद में महिला की गई जान, मारपीट कर हत्या का आरोप

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। सिगरेट के विवाद में एक महिला के साथ मारपीट के दौरान मौत हो गई। मामला जम्होर थाना क्षेत्र अंतर्गत मखरा गांव की हैं। महिला की पहचान उस गांव निवासी सोहराई सिंह की पत्नी फूल कुमारी देवी के रूप में की गई है। इस घटना से दो पक्षों में तनाव उत्पन्न हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की यथा स्थिति को काबू किया जिसमें थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी सूर्यदेव है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम अजय सिंह के दुकान पर गांव का ही एक युवक पवन कुमार गया और सिगरेट की मांग की, लेकिन दीपावली पूजा का समय होने के कारण अजय की मां ने सिगरेट देने से मना किया और बोला पूजा के बाद आना। इस बात को लेकर पवन ने महिला से कुछ अपशब्द कहे और गाली-गलौज किया जिस पर महिला के पुत्र अजय सिंह के पुत्र ने विरोध किया तो पवन एवं सूर्यदेव तथा इनके परिजनों ने मारपीट शुरू कर दिया। इसी क्रम में महिला को गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई। 

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मो. अमानुल्लाह खा ने बताया कि सिगरेट के विवाद में एक महिला के साथ मारपीट के दौरान मौत हुई हैं। घटना को लेकर त्वरित अनुसंधान करते हुऐ एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में जमीनी विवाद चला आ रहा हैं जिसको लेकर क़रीब 08 से 10 वर्ष पूर्व मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। इस घटना को लेकर पवन एवं सूर्यदेव सहित चार अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया है जिसमें अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। 

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer