क्राइम

गलत नियत से तीन बदमाशों ने किशोरी को पकड़ा, बनाया  अश्लील हरकत का वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद । एक किशोरी को तीन बदमाशों ने गलत नियत से पकड़ लिया और पहले उसके साथ अश्लील हरकत का वीडियो बनाया। विरोध करने पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान किशोरी ने शोर मचाया और किसी तरह बदमाशों की चंगुल से भाग कर एक घर में छिप गई और किशोरी ने घटना की जानकारी उस घर के लोगों को दी। घटना ढिबरा थाना क्षेत्र की हैं, जहां किशोरी शनिवार की दोपहर बालूगंज से घर जा रही थी, इसी क्रम में तीन बदमाशों ने सुनसान इलाके में किशोरी को अचानक पकड़ लिया और जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ घटना के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि किशोरी को घर जानें के लिए बालूगंज बाजार से ऑटो या अन्य कोई साधन नहीं मिला तो वह पैदल ही घर के लिए निकल गई। इसी क्रम में बदमाशों ने बरंडा मोड़ के समीप परसबन को पार करने के दौरान घटना को अंजाम दिया। किशोरी किसी तरह बदमाशों की चंगुल से भागी और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, तत्पश्चात मामले में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया और कार्रवाई की मांग की। इधर मामले की गंभीरता के आधार पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष रितेश उपाध्याय के नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर सबंधित ठिकानों पर छापेमारी की गई जिसमें कड़ी मशक्कत के बाद दो आरोपियों को घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक मामले में फरार है। पकड़े गए आरोपित की पहचान बालूगंज निवासी 22 वर्षीय सदाम हुसैन, 38 वर्षीय मो. वकील अहमद उर्फ बंटी के रूप में की गई। जबकि बालूगंज के ही रहने वाला मंटू कुमार साव मामले में फरार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि संदर्भ में आवश्यक कार्रवाई के उपरांत दोनों को जेल भेज दिया गया। वहीं फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है। इस दौरान जानकारी मिली की मो. वकील अहमद उर्फ बंटी के खिलाफ क़रीब 10 वर्ष पहले झारखंड के पलामू ज़िले में अपराधिक मामला दर्ज हैं।

5 Comments

  1. Hey, I think your blog might be having browser compatibility issues.
    When I look at your website in Safari, it looks fine but when opening in Internet Explorer, it has some overlapping.
    I just wanted to give you a quick heads up! Other then that, terrific
    blog!

    my homepage; bank338 login

  2. It is perfect time to make some plans for the future and
    it is time to be happy. I have learn this post and if I may I desire to counsel you few interesting issues or tips.
    Perhaps you can write subsequent articles referring to this article.
    I desire to learn even more issues about it!

  3. Very nice post. I just stumbled upon your weblog and wanted to
    say that I have really enjoyed surfing around your blog posts.
    In any case I will be subscribing to your rss feed and I hope you write again very soon!

  4. Right now it looks like Movable Type is the preferred blogging
    platform available right now. (from what I’ve read) Is that what you are using on your
    blog?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer