हादसा

सड़क हादसे में घायल चालक को घंटों बाद गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया, रेफर

– संजीव कुमार –

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। सोमवार की अहले सुबह सड़क हादसे में एक ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया है। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठईया गांव के समीप एनएच -19 की है। चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला के भोगनीपुर थाना अंतर्गत अस्तिया गांव निवासी मोहम्मद नेशार के रूप मे की गयी है। वहीं सह चालक शेरे उसी गांव निवासी जिसे हलकी चोट आई है। बताते चलें कि गया से औरंगाबाद की तरफ जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग के दक्षिणी लेन मे एक ही दिशा से आ रहे तीन ट्रकों के बिच भीषण टक्कर हो गयी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिछला ट्रक का अगला हिस्सा पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उस ट्रक का चालक केबिन मे दब गया। लगभग पांच घंटों तक ट्रक का चालक केबिन मे दबा रहा। उसका दोनो पैर पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी सूचना मदनपुर थाना को मिलते ही थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। घटना के बाद कुछ स्थानीय युवकों ने मानवता का परिचय देते हुए ट्रक चालक को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की। स्थानीय थाना के सहयोग से युवकों ने गैस कट्टर मशीन, ऑक्सीजन सिलिंडर, स्टैंड फैन, जनरेटर आदि की व्यवस्था की।देखते ही देखते घटनास्थल पर हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गयी और लगभग 10 किलोमीटर तक राष्ट्रीय राजमार्ग जाम हो गया। मदनपुर थाना की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया और जाम से छुटकारा दिलाया।

गैस कट्टर मशीन से ट्रक के अगले हिस्से को काटकर चालक को बाहर निकाला गया और गंभीर अवस्था मे एम्बुलेंस के जरिये चालक को सदर अस्पताल औरंगाबाद ईलाज के लिए भेजा गया।जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक धनबाद से कानपुर जा रहा था।

Related Articles

2 Comments

  1. What’s up mates, how is the whole thing, and
    what you desire to say on the topic of this article, in my view
    its in fact amazing in favor of me.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer