विविध

संगीत शिक्षिका श्वेता सिंह ने भक्ति गीत से बांधा समां, सांसद ने कहा – उत्कृष्ट लोक गायिका है श्वेता  

(मिथिलेश कुमार)

मगध हेडलाइंस: अंबा (औरंगाबाद) दो दिवसीय आयोजित अंबे महोत्सव में इंटर स्कूल जम्होर प्लस टू की संगीत शिक्षिका श्वेता सिंह ने सच्चा है मां का दरबार है मैया का जवाब नहीं और ओम नमः शिवाय जन जन का कल्याण करो मेरे भोले बाबा जैसे भक्ति गीत से वातावरण को भक्तिमय कर दिया वहीं अंखियों के झरोखों से जैसे पुराने संगीत से माहौल रूहानी हो गया। जब तक गीत का दौर चलता रहा दर्शक मंत्रमुग्ध होकर आनंद लेते रहें। उपस्थित पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने उनके कला की तारीफ की। सांसद ने कहा कि श्वेता उत्कृष्ट लोक गायिका है और प्रखंड क्षेत्र में काफी लोकप्रिय भी है। इनकी प्रतिभाओं को प्रोत्साहन मिलना चाहिए।

अगले वर्ष प्रखंड की प्रतिभाओं को मिलेगा मंच : डीएम 

डीएम सौरभ जोरवाल ने कहा की प्रखंड क्षेत्र की प्रतिभाओं के बल पर कम बजट में बढ़िया आयोजन किया गया है। हमारा प्रयास रहेगा कि अगले वर्ष इन प्रतिभाओं को पार्टी के मंच दिया जाए। ताकि इनके प्रतिभाओं को निखरने का अवसर मिल सके। ताकि प्रखंड से आगे बढ़कर जिला, राज्य, देश-विदेश में अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन करें।

Related Articles

महोत्सव के संचालन में सजग दिखे पदाधिकारी :

महोत्सव के आयोजन को लेकर जिला एवं प्रखंड स्तर तक पदाधिकारी सजग दिखे। प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्र भूषण गुप्ता, अंचलाधिकारी अभय कुमार, थानाध्यक्ष रमेश कुमार एवं प्रतिनियुक्त पदाधिकारी मंगलवार से ही घूम घूम कर आयोजन स्थल का जायजा लेते रहे। कलश यात्रा के लिए थानाध्यक्ष रमेश कुमार सुबह से ही अपने दल बल के साथ मुस्तैद रहे। विधि व्यवस्था बहाल करने के लिए बाजार परिसर में जगह जगह पर पुलिस की टुकड़ी मौजूद रहीं। थानाध्यक्ष ने सुरक्षा बलों के साथ मंदिर परिसर से लेकर हरदता घाट तक श्रद्धालुओं को स्कॉट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer