हादसा

नदी में डूबती चार किशोरियों को बचाने गया युवक डूबा, हादसे में पांच की मौत, दो की शव बरामद, तीन की खोजबीन जारी 

औरंगाबाद। पुनपुन नदी में स्नान के दौरान डूबने से पांच की मौत हो गई जिसमें चार किशोरियां व एक युवक शामिल हैं। बताया जाता है कि इन किशोरियों को नदी में डूबता देख एक युवक बचाने के लिए अचानक नदी में कूद पड़ा जिसमें उनकी भी मौत हो गई। यह मामला औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना अंतर्गत हमीदनगर गांव की हैं। जहां यह हादसा हो गई।

घटना को लेकर बताया जाता है कि यह सभी किशोरियां गांव के पास ही पुनपुन नदी के कुसुमरा घाट पर कपड़ों की साफ-सफाई को लेकर गई थी जिसमें यह सभी स्नान करने लगीं और कब गहरे पानी में चली गई इन्हें पता ही नहीं चला, जिन्हें डूबता देख युवक पानी में कूद पड़ा जिसमें लड़कियों ने अपनी जान बचाने के लिए उन्हें पकड़ लिया जिसमें युवक लड़कियों को बचाने की बजाएं खुद पानी में डूब गए जिसमें उनके साथ चार किशोरियों की मौत हो गई।

इस हादसे में मृतक युवक की पहचान शंकर ठाकुर, गनौरी भगत की 16 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी, विजय भगत की 19 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी, बखोरी विश्वकर्मा की 16 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी इवेंट हरिद्वार भगत की 12 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी के रूप में की गई है।

वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग पहुंचे जिन्होंने स्थानीय थाना को सूचित किया। इसके बाद स्थानीय लोगों एवं गोताखोरों की मदद से इस दौरान मनीषा कुमारी एवं निधि कुमारी का शव बरामद किया गया है। जबकि दो किशोरियों एवं युवक का शव अब तक बरामद नहीं किया गया। वहीं मामले की जानकारी एनडीआरएफ की टीम को दी गई है ताकि यथाशीघ्र अन्य शव का पता लगाया जाएं।

इधर घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर अनुमंडल पदाधिकारी अनुपम सिंह, सी.ई.ओ मुकेश कुमार, उपहारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी समेत अन्य जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे। शव की खोजबीन में जुटे हुए हैं। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वहीं क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer