विविध

पुलिस-पब्लिक के बीच संबंधों को मजबूती हेतु आयोजित किया गया प्रतियोगिता

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। पुलिस-पब्लिक के बीच बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर अंबा थाना अंतर्गत चिल्की उच्च विद्यालय में क्रिकेट मैच खेला गया। जहां पुलिस की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया। इस मौके पर मुख्य रूप से मुफ्फसिल इंक्पेंटर एवं  रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष मौजूद रहें। इस दौरान दर्शकों ने बेहतर खेल का लुफ्त उठाया। वहीं थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस सप्ताह के अवसर पर पब्लिक से सद्भावना बढ़ाने को लेकर विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।
इसी सिलसिले में यह क्रिकेट मैच खेला गया। जहां पुलिस की टीम विजई हुई।
श्री कुमार ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से न सिर्फ समाज में आपसी भाईचारा, प्रेम और सौहार्द का माहौल कायम होता है, बल्कि पुलिस-पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध को बढ़ावा मिलता है। इस मौके पर कई लोग मौजूद रहें।
श्री कुमार ने कहा कि पुलिस अपना काम बिना पब्लिक के सहयोग से नहीं कर सकती है। 90 प्रतिशत लोग समाज में स्वच्छ एवं शांति से जीवन बिताना चाहते हैं। कुछ लोग ही समाज में अशांति पैदा करना चाहते हैं. इसलिए पुलिस 90 प्रतिशत लोगों के साथ है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर मैं यह संदेश देना चाहता हूं की पुलिस व पब्लिक की मित्रता से ही समाज की हर कठिनाइयों एवं समस्यों को दूर किया जा सकता है। इसलिए उपस्थित लोगों से अपील है कि आप लोग पुलिस के हर काम में सहयोग करें। पुलिस भी आपकी सेवा में तत्पर रहेगी।

One Comment

  1. I got this web page from my friend who told me on the
    topic of this web page and at the moment this time I am browsing this website and reading very informative posts at this place.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer