राजनीतिविविध

ज़िले में थम गया एमएलसी चुनाव का प्रचार-प्रसार, चुनाव कल, तैयारियां पूरी

औरंगाबाद। बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार चुनाव का प्रचार-प्रसार शनिवार की शाम से थम गया। इसके साथ ही सार्वजनिक सभा, स्टार प्रचारकों के दौरे व दिग्गज नेताओं के चुनावी अभियान का दौर भी थम गये है। वहीं आयोग के अनुसार चार अप्रैल की सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक परिषद चुनाव को लेकर मतदान होगा। जबकि मतगणना सात अप्रैल को निर्धारित है जिसकी सारी तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा तैयारी पूर्ण कर ली गई है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार चुनाव में स्वच्छ निष्प्क्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए जोर दिया है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। इस बीच सभी मदतान केंद्रों पर सुविधाओं के साथ-साथ वहां सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई स्तर पर तैयारियां की गई है। ताकि मतदान के दौरान किसी प्रकार की गड़बरीयों को तुरंत रोका जा सके इसके लिए जिला मुख्यालय में नियंत्रण कक्ष बनाया गया है।

जिलाधिकारी ने बयाता कि एमएलसी चुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है जिसमें वोट कैसे डालना है? कैसे मतगणना कैसे करना है? क्या-क्या नियम होगें। साथ ही यह निर्देश दिया गया है की किसी भी स्तर पर लापरवाही पाई जाती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएंगी। चार अप्रैल को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष वातावरण में मतदान संपन्न होंगे। पूरे जिले में 11 मतदान केंद्र बनाए गए है। इसके अलावा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer