क्राइम

युवा व्यवसाई की पिटाई के दौरान हुई हत्या, गुम हुआ महंगी मोबाइल फोन निकला था खोजने 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। मोबाईल फोन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें एक युवा व्यवसाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना में गोलीबारी का मामला भी सामने आई है। इसमें दो युवक घायल हो गए। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरथौली शरीफ गांव की हैं। मृतक युवा व्यवसायी की पहचान शहर के सब्जी मंडी के समीप स्थित शेख फारूकी मुहल्ला निवासी मो. आजाद के 26 वर्षीय पुत्र मो. कासिफ उर्फ बिट्टू के रूप में की गई है। जख्मी युवक की पहचान नावाडीह निवासी 28 वर्षीय मो. इरफान उर्फ हुसैनी एवं मो. सैयद इम्तियाज के 30 वर्षीय पुत्र मो. शब्बीर उर्फ मुन्ना के रूप में की गई है। इरफान का इलाज गया स्थित अस्पताल में चल रहा है। मृतक कासिफ मदरसा मार्केट के ऊपर रेडिमेड कपड़ा का दुकान चलाता था।

 

जानकारी के अनुसार मो. कासिफ के मित्र की कीमती एक मोबाइल चोरी हो गई थी और उसने अपने दोस्तों की मदद से मोबाईल फोन ट्रेस कर लिया जिसका लोकेशन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरथौली शरीफ निकला। जानकारी मिलते ही कासिफ के दोस्त ने उसे बुलाया और वह उसके साथ भरथौली शरीफ पहुंचा। जहां मामले में उसने पूछ-ताछ करने लगा, तभी तू तू मैं मैं में विवाद बढ़ गई और मारपीट की घटना घटी। इस मारपीट में कासिफ के सिर में गंभीर चोट आई, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया लेकीन रास्ते में ही कासिफ ने दम तोड़ दिया।

 

Related Articles

इधर एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि मामला एक मोबाइल फोन गुम होने से जुड़ा हुआ है। मारपीट के दौरान एक युवक मौत हो गई। इस दौरान गोलीबारी की भी सूचना मिली हैं, जिसमें एफआईआर दर्ज कर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। घटना में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएंगी। मामले में एसपी के निर्देश पर साइबर डीएसपी डॉ. अनु कुमारी ने नगर थाना में प्रेसवार्ता कर घटना की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोबाइल को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी, जिससे कासिफ की मौत हो गयी तथा इरफान का इलाज गया में चल रहा है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर मुफस्सिल थाना में दो अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer