क्राइम

फर्जी ई-टिकट बेचने की शिकायत पर आरपीएफ ने की छापेमारी, एक युवक हिरासत में 

       – मिथिलेश कुमार –

मगध हेडलाइंस: अम्बा (औरंगाबाद)। रेलवे के अनाधिकृत ई-टिकट बेचने की शिकायत पर आरपीएफ ने सोमवार को छापेमारी की। लेकिन छापेमारी के दौरान अनाधिकृत ई-टिकट बेचने का कोई मामला नहीं मिला। वहीं मामले में आवश्यक पूछताछ को लेकर एक युवक को हिरासत में लिया गया है। साथ ही इसके पास से कंप्यूटर, मॉनिटर, प्रिंटर एवं सीपीयू को जब्त किया गया है। इसके बाद आरपीएफ मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह कारवाई औरंगाबाद जिले के अंबा – नबीनगर रोड स्थित लक्की कैफे में की गई। जहां से कैफे कर्मी मोहम्मद वसीम को रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। युवक को हिरासत में लेकर कर आवश्यक पूछताछ के लिए अंबा थाना ले जाया गया और वहां से आरपीएफ की टीम युवक को लेकर नबीनगर चली गई। पुलिसकर्मियों ने बताया कि अनाधिकृत ई-टिकट बनाने के संबंध में जांच हेतु युवक को हिरासत में लिया गया है।

वहीं मामले में कैफे संचालक हसन अली से फोन पर संपर्क करने पर बताया कि इस मामले की हमें कोई जानकारी नहीं है हम लोग रेलवे के अनाधिकृत ई-टिकट नहीं बेचते हैं। पूछताछ के लिए मुझे नवीनगर बुलाया गया है अपना पक्ष रखने के लिए मैं वहां जा रहा हूं।

थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि रेलवे के अनाधिकृत ई-टिकट बेचने की शिकायत पर आरपीएफ की टीम ने उस कैफे में छापेमारी की जिसमें एक युवक को हिरासत में लिया। तथा उसका कंप्यूटर, मॉनिटर, प्रिंटर एवं सीपीयू को जब्त किया गया। फिलहाल मामले में आरपीएफ की टीम द्वारा युवक से पूछताछ की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer