क्राइमविविधहादसा

ट्रैक्टर से कुचलकर गृह रक्षक का मर्डर, बालू माफिया ट्रैक्टर लेकर फरार , एसपी और अन्य पुलिसकर्मियों ने दी सलामी

मगध हेडलाइंस : औरंगाबाद। इन दिनों बालू माफियाओं का ज़िले में कहर जारी है , मौका मिलते ही यह वारदात को अंजाम दे जा रहे हैं, रास्ते में आने वाले पुलिस को भीं ठोकर मार मौके से फरार हो जा रहे हैं। वहीं अब इनके हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि किसी की हत्या करना सामान्य घटना हो गई है। ऐसा ही एक मामला औरंगाबाद जिले के बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के माधे गांव की है जहां अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर ने गृह रक्षक (होमगार्ड) के जवान को कुचल दिया जिसमें घटनास्थल पर ही जवान की मौत हो गई जिनकी पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के चिलमी टोले काइरी बिगहा गांव निवासी रामराज महतो के रूप में की गई है। वे एनटीपीसी खैरा थाना में पदस्थापित थे। एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने दिवंगत गृह रक्षक को सलामी दी है।

जानकारी के अनुसार एनटीपीसी खैरा थाना के गश्ती पदाधिकारी अपने बल के साथ बड़ेम ओपी के पदाधिकारी राजेश कुमार के बताए अनुसार माधे गांव के रोड में ट्रैक्टर को आगे से घेरने का प्रयास करने लगे। घेरने के क्रम में ही अवैध बालू लदा ट्रैक्टर गृह रक्षक रामराज महतो को कुचलकर फरार हो गया। गृह रक्षक जवान को आनन-फानन में पुलिस बल ने एनटीपीसी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोन दियारा में सर्च ऑपरेशन जारी – सदर एसडीपीओ मोहम्मद अमानुल्लाह खां ने बताया कि फरार हुए ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस सोन दियारा में भी सर्च ऑपरेशन चला रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात बड़ेम ओपी थाना में पदस्थापित एएसआई राजेश कुमार को कांकेर रोड में ट्रैक्टर से अवैध बालू ढुलाई की सूचना मिली थी. सूचना पर राजेश कुमार ने वाहन का पीछा किया. उसने सहायता के लिए बड़ेम थानाध्यक्ष सिमरन राज को सूचना दी। इस बीच ट्रैक्टर एनटीपीसी थाना क्षेत्र में चला गया जिस पर बड़ेम थानाध्यक्ष एनटीपीसी थानाध्यक्ष से मदद मांगी, जिसके बाद एनटीपीसी थानाध्यक्ष ने अपना गश्ती वाहन भेजा। इसी क्रम में गृह रक्षक को बालू माफिया ने टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई।

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer