राजनीति

आगमी लोस चुनाव में किसी का हवा नहीं आएगा काम, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा – शोषित इंकलाब पार्टी का रहेगा लहर 

क्षेत्र भ्रमण पर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री, लोकसभा चुनाव में मुस्लिम और कोइरी समाज दिखाएगी अपनी ताकत   

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। आगमी लोकसभा चुनाव में अभी एक साल का समय शेष है लेकिन विभिन्न राजनीतिक दलों की चुनावी सरगर्मियों अभी से तेज हो गई है। इसी सिलसिले में सोमवार को शोषित इंकलाब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ज़िला अतिथि गृह औरंगाबाद पहुंचे और प्रेस वार्ता आयोजित कर उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह अपनी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अब बिहार में दूसरा कोई समीकरण नहीं हैं। अब केवल एम – के (मुस्लिम-कोइरी) समीकरण काम करेगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि बिहार के विकास और उत्थान के लिए हम हर तरह से तत्पर हैं जिसको लेकर काराकाट के विभिन्न जगहों का दौरा कर रहा हूं। इसी सिलसिले में औरंगाबाद पहुंचा हूं, इसके बाद बाके बाजार, डुमरिया, परैया, कोच और टेकारी समेत विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेंगे और लोगों से पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहा हूं। इसी क्रम में काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 20 से 25 पार्टी के पदाधिकारी बनाने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि आगमी लोकसभा चुनाव में पार्टी की ताकत दिखाएंगे। अब तक क्षेत्र से कई सांसद हुए लेकिन क्षेत्र का विकास अधूरा हैं। कुशवाहा समाज से भी कई सांसद हुए लेकिन उन्होंने क्षेत्र का विकास तो दूर जनता की समस्याओं पर विचार तक नहीं किया।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को एनटीपीसी में बड़े पैमाने पर रोजगार मिले जिसको लेकर हम धरना देंगे। अब तक ज़िले के 100 गांवों का हमने भ्रमण किया है जिसमें जदयू के पांच और भाजपा के दो पंचायत स्तर के पदाधिकारी मिले हैं। आज तमाम बड़ी राजनीतिक पार्टियां मीडिया मैनेजमेंट कर, अपने पक्ष में हवा बनाकर आम जनता से वोट को लेने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर कभी मोदी जी का हवा तो कभी लालू जी का हवा तो, कभी नीतीश कुमार जी का हवा बनाकर जनता से वोट लेने का काम किया गया है। लेकिन आज जिस प्रकार से हम गांव – गांव में अपने पार्टी के पदाधिकारी बना रहे हैं, उन्हें जिम्मेदारी सौंप रहे हैं, वह निश्चित रूप से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा फैक्टर साबित होगा। चुनाव के वक्त किसी का कोई हवा काम नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer