हादसा

ट्रक और बाइक की टक्कर से लगी आग, बाइक सवार घायल, ट्रक चालक ने कूदकर बचाई जान  

मगध हेडलाइंस: ओबरा ( औरंगाबाद) । मंगलवार की सुबह एक ट्रक और बाइक की टक्कर से अचानक आग लग गई जिसमें देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई की ट्रक और बाइक धू-धू कर जलने लगा। जब तक बचाव कार्य किया जाता तब तक दोनों वाहन जलकर क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन वे असफल रहे। यह मामला ओबरा थाना क्षेत्र के ऊब एवं भरुब गांव के बीच की हैं। घटना का कारण फ्यूल टैंक फटने से हुई है।

इस घटना में बाइक सवार घायल हो गया। वहीं ट्रक चालक ने कूदकर जान बचाई। इसके बाद घायल युवक को इलाज़ के लिए दाउदनगर ले जाया गया। जहां वह इलाजरत हैं। हालांकि इस घटना की सूचना लोगों ने पुलिस एवं अग्निशमन टीम को दी जिसके आलोक में पहुंची पुलिस और अग्निशमन टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

बताया जाता है कि बाइक सवार ओबरा से दाउदनगर की ओर जा रहे थे। जबकि विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें देखते ही देखते बाइक और ट्रक में अचानक आग लग गई। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। इस हादसे से काफी देर तक आवागमन ठप रहा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में आग लगते ही चालक कूदकर जान बचाया और भाग निकला। ट्रक चालक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। लेकिन घायल युवक की पहचान हसपुरा निवासी सुधीर के रूप में की गई है। हालांकि घटना को लेकर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer