हादसा

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद। सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। दरअसल यह घटना एनएच 139 औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ स्थित दोमुहान की है। यह घटना उस वक्त घटित हुआ जब एक बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने रौंद दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान रिसियप थाना अंतर्गत बैराव पंचायत के देवी नेउरा गांव निवासी रस्तु पाल के 30 वर्षीय पुत्र संतोष पाल के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संतोष पाल मंगलवार की शाम बाजार करने के लिए अपने घर से निकला था लेकिन जैसे ही दोमुहान पुल पर पहुंचा तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ईंट लदा ट्रैक्टर ने उसे रौंदते हुए पार हो गई जिसमें घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के नागरिकों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। वहीं इसके बाद घटना की सूचना रिसियप थाना की पुलिस को दी जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है।

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है।

इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 139 स्थित दोमुहान सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। सड़क जाम के बाद आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर वहां से जाम हटाया। बताया जाता है कि मृतक के तीन साल की एक बेटी एवं दो साल का एक बेटा है जो अपने पिता की आवाज सुनने के लिए लालायित है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer