राजनीति

लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय परिषद की बैठक से लौटे संजय, नीतीश सरकार पर साधा निशाना 

                – मिथिलेश कुमार –

मगध हेडलाइंस: अम्बा (औरंगाबाद)। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भाग लेकर लौटे पार्टी के एससी एसटी प्रदेश महासचिव (बिहार) संजय पासवान ने बताया कि बैठक में पार्टी के कार्यों की समीक्षा की गई तथा देशभर से आए कार्यकर्ताओं की सलाह से कई प्रस्ताव पारित किए गए। जिसमें दलितों के मसीहा पद्मभूषण रामविलास पासवान को भारत रत्न की उपाधि से सम्मानित किए जाने, पटना में उनकी आदमकद प्रतिमा, पुस्तकालय तथा दलित विश्वविद्यालय की स्थापना किए जाने का प्रस्ताव लाया गया

जिसे उपस्थित सभासदों ने ध्वनि मत से पारित कर दिया। बिहार से बाहर जाकर छोटी-मोटी नौकरी करने वाले मजदूरों पर अन्य प्रदेशों में हो रहे हमले पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए केंद्र व राज्य सरकार से उनके जान-माल की सुरक्षा की मांग की है। वर्तमान समय में शराब संबंधित मामले में लगभग तीन से चार लाख लोग जेल में बंद है। इनमें ज्यादातर लोग दलित वर्ग से आते हैं। विचाराधीन कैदियों के मामलों का निपटारा जल्द से जल्द किया जाए। पार्टी के द्वारा उक्त मामलों पर केंद्र सरकार से संज्ञान लिए जाने की मांग की गई है।

नीतीश सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप :

Related Articles

संजय पासवान ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कई आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और यहां अराजक तत्वों का राज कायम हो गया है। सरेआम लूटपाट एवं हत्या की घटनाएं घट रही है लेकिन प्रदेश की सरकार सोई हुई है। अपराधी भयमुक्त होकर खुलेआम घूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer