हादसा

बस की चकमे से बाइक सवार डिवाइडर से टकराया, दुर्घटना में मौत 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बस की चकमा से असंतुलित होकर एक बाइक सवार युवक डिवाइडर से जा टकराया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा उसे अस्पताल पहुंचा गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। यह घटना सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे – 19 स्थित ओरा गांव के समीप की है। जहां यह हादसा हो गई। मृतक युवक की पहचान बारुण प्रखंड के रिसियप थाना क्षेत्र के जनकोप पंचायत अंतर्गत सनथुआ गांव निवासी चंदीप पासवान के 26 वर्षीय पुत्र विकाश कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक ईंट भट्ठा पर रहकर कार्य करता था जिसमें ईट भट्ठा की बकाया पैसों लेने गया था और पैसे लेकर वापस लौट रहा था जिसमें वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद पहुंचा गया। जहां उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक के तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटा व एक बेटी है। इस घटना के बाद बच्चे पिता की आवाज सुनने के लिए बिलख बिलख रो रहे है। वहीं परिजनों का हाल- बेहाल है। वहीं मृतक के परिजनों ने सरकार से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer