क्राइम

दिनदहाड़े हुई डेढ़ लाख रुपयों की चोरी, मामला दर्ज, चोरों ने मास्टर चाभी का इस्तेमाल कर वारदात को दिया अंजाम 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है जिसमें डेढ़ लाख रूपये अपराधी ले भागे हैं। यह मामला ज़िला मुख्यालय के नावाडीह स्थित लालीता प्रसाद रोड़ की हैं। जहां मास्टर चाभी का इस्तेमाल कर बाइक की डिक्की से अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

 

 

 

Related Articles

इस घटना को लेकर फेसर थाना क्षेत्र के रघौलिया गांव निवासी अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि शहर के महाराजगंज रोड स्थित पीएनबी बैंक से दो लाख रूपये निकला था जिसमें डेढ़ लाख रूपया बाइक की डिक्की में रख दिया जबकि 50 हजार रूपए एक व्यक्ति को देना था। इस लिए पैकेट में रख लिया।

 

इसके बाद शहर के लालीता प्रसाद रोड़ स्थित अपनी बाइक खड़ी कर कुछ सामग्रियां की खरीदारी को लेकर गया था जब वापस लौटा तो देखा की उनकी बाइक की डिक्की खुली हुई हैं और डिक्की से डेढ़ लाख रूपये गायब है। इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं बयाया। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने इस घटना में अपराधियों ने मास्टर चाभी का इस्तेमाल कर वारदात को अंजाम दिया हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने नगर थाना में तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की हैं।

थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि डेढ़ लाख रुपयों की एक बाइक की डिक्की से चोरी का मामला सामने आया हैं। छानबीन कर कार्रवाई की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer