क्राइम

छड़-सीमेंट के दुकानदार एवं मजदूर के विवाद में जड़ी-बूटी के व्यावसाई का फटा सर

औरंगाबाद। मामूली विवाद को लेकर व्यावसाई के उपर एक व्यक्ती ने दबंगई करते हुए ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें व्यावसाई गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के सिन्हा कॉलेज मोड़ के समीप की है। घायल व्यावसाई की पहचान शाहपुर निवासी नवीन कुमार उर्फ टीपू गुप्ता के रूप में की गई है। इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा घायल व्यावसाई को सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।
बताया जाता हैं कि उक्त घायल व्यवसाई ज़िला मुख्यालय स्थित एक प्रसिद्ध जड़ी-बूटी की पुरानी दुकान के संचालक हैं। बुधवार को उनके दुकान के पास ही छड़- सीमेंट मजदूरों के द्वारा उतारा जा रहा था। तभी एक छड़- सीमेंट के दुकानदार ने अचानक अपने मजदूरों को पीटने लगा जिसे देख व्यावसाई मना करने गया तो वह दुकानदार इनसे उलझ गया और गाली-गलौज करने लगा।
जब गाली-गलौज का इन्होंने विरोध किया तो वह चाकू निकालकर हमले के लिए दौड़ा। वहीं इसके बाद वह घर से धारदार हथियार निकालकर व्यावसाई के सर पर हमला कर दिया जिसमे व्यावसाई को सर फट गया। वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग दौड़ पड़े और लोगों की मध्यस्थता से मामला शांत करवाया गया। इसके बाद घायल व्यावसाई को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा उपचार किया जा रहा है। लेकिन इस दौरान सर फटने के कारण उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।
नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई सूचना नहीं मिली है और नहीं घायल के द्वारा कोई आवेदन प्राप्त हुआ है। यदि आवेदन मिलती है तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer