क्राइम

ट्रक अगवा करने की कोशिश नाकाम, चार गिरफ्तार 

औरंगाबाद। कानून की धात देते हुए अपराधियों ने मंगलवार की देर रात्रि एक धान लदा ट्रक को अगवा करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल चार अपराधियों को धर दबोचा है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के गंगहर गांव निवासी अवधेश राम के पुत्र श्याम लाल, बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के सिलौटा गांव निवासी सुरेश चौहान के पुत्र पिंटू कुमार, सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी दयानंद साह के पुत्र सदानंद साह एवं सासाराम थाना क्षेत्र के वजीरगंज गांव निवासी दूधेश्वर सिंह के पुत्र सुधांशु सिंह के रूप में की गई है।

लूटकांड की खुलास करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत ने कहा कि 06 दिसंबर की देर रात्रि करीब 12 बजे बारुण थाना क्षेत्र के सोनहथू मोड़ के समीप धान से लदा एक ट्रक चालक एवं सह चालक को हथियार का भय दिखाते हुए नगद छह हजार रूपये छीन लिया गया था और चालक व सह चालक को मारपीट कर जख्मी कर दिया था जिसमें मौके पर पहुंची गश्ती पुलिस ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करते हुए देखकर वाहन को रोक दी। इसके बाद पुलिस को देखते ही अपराधी भागने में सफल हो गए जबकि ब्रेजा कार के साथ एक आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद चालक एवं सह चालक रोहतास ज़िले के काराकाट थाना क्षेत्र के इटहियां गांव निवासी भगवान राय के पुत्र शिवशंकर कुमार एवं दुर्गेश सिंह के लिखित शिकायत पर अज्ञात अपराधियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बारुण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं अन्य शस्त्र बलों के संयुक्त कार्रवाई में सात दिसंबर को लूटकांड के अन्य तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से आवश्यक पूछताछ के उपरांत सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही हैं। इसके अलावा अभियुक्तों की अपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer