सफ़लता

सर्वोत्तम कॉम्पिटेटिव क्लासेस के कई छात्रों ने रेलवे में मारी बाज़ी 

औरंगाबाद। गोह बाजार स्थित सर्वोत्तम कॉम्पिटेटिव के छात्रों ने एक बार फिर अपनी योग्यता का लोहा मनवाया है जिसमें हाल ही में जारी रेलवे के परिणाम में 15 से अधिक छात्रों ने एक साथ सफलता का परचम लहराया है। इस अवसर पर संस्था के निदेशक अंकित ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है तथा उन्हें शुभकामनाएं दी है।

इस दौरान सफल प्रतियोगियों में मनीष कुमार (तुलसी बिगहा), गौरव कुमार (हसनपुर), संजय कुमार (ददपी) धनजय कुमार (ददपी), सुजीत कुमार (अशेयाश), सनी कुमार (लोहडी) रवि रंजन कुमार (डिहूरी), नीतीश कुमार (इब्राहिमपुर), इंद्रजीत कुमार( बिलारू), डबलू कुमार (बिलारू), अनिकेत आनंद (गोह), अभिषेक कुमार (गोह), रवि कुमार (गोह) एवं राजु कुमार (मलहद) अन्य शामिल है।

निदेशक ने कहा कि कोई भी विद्यार्थी कुछ भी हासिल कर सकता है, बस जरूरत है खुद पर विश्वास रखने और उसे हासिल करने की। सही दिशा में मार्गदर्शन मिले तो सफलता पाना मुश्किल नहीं होता। नियमित अभ्यास करें और बेहतर प्रतियोगिता परीक्षा के लिए वातावरण बनाये, सफलता आपके करीब होगी।

वहीं सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है। लगातार प्रयास एवं वर्तमान प्रश्नों के प्रारूप के अनुरूप तैयारी करने वाले छात्र अपने सपनों को सच कर दिखाते हैं। उनके लिए कितनी संख्या में नियुक्ति आयी है यह कोई मायने नही रखता। इसके अलावा मौके पर शिक्षक मनीष सहित अन्य लोगों ने प्रतियोगियों को बधाई दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer