क्राइम

तीन लूट कांडों का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार 

औरंगाबाद। तीन लूटकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है जिसमें कांड के दो शातिर बदमाशों को नवीनगर थाना की पुलिस ने धर दबोचा हैं। पहली लूटकांड 24 मार्च 22 की हैं जिसमें 67 हजार रूपयों की लूट हुई थी। दूसरी लूटकांड 03 मई 2022 की हैं जिसमें जेवर की लूट हुई थी। इसके बाद तीसरी लूटकांड 15 नवंबर 22 की हैं जिसमें एक बाइक सवार युवक से अज्ञात बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उसका बाइक एवं मोबाइल लूट लिया था। इसके बाद लूटकांड में रफीगंज निवासी सरयू यादव के पुत्र सत्येज कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इन कांडों की सफल उद्भेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार सदर अनुमंडल पुलिस के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी जिसमें तकनीकी अनुसंधान एवं उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा गया है।

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत ने इन तीनों कांडो का खुलासा करते हुए कहा कि मामलों में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान नवीनगर थाना क्षेत्र के टोलतार बिगहा निवासी कमलेश राम के पुत्र विपिन कुमार एवं दशरथ सिंह के पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई है। पकड़े गए बदमाशों ने इन तीनों कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की हैं। इस दौरान इनके पास से लूट की मोबाइल फोन, बाइक एवं घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया है।

उन्होंने कहा कि पूछ ताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि 15 नवंबर 22 को हथियार के दम पर एक युवक से बाइक एवं मोबाइल लूटकांड की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं इसके पूर्व 24 मार्च 2022 को टण्डवा थाना अंतर्गत एक व्यक्ति से 67000 रूपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं इसके अलावा 03 मई 2022 को नवीनगर थाना अंतर्गत उनके द्वारा एक अन्य व्यक्ति से ज्वेलरी लूट की गई थी। उन्होंने कहा कि इन तीनों कांडो की सफल उद्भेदन करते हुए संबधित दो शातिर बदमाशों से आवश्यक पूछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

इस तीनों कांड के सफल उद्भेदन में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत, नवीनगर थाना अध्यक्ष विजेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक प्रणव कुमार, डीआईओ पुलिस अवर निरीक्षक सुशील कुमार शर्मा, पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश पासवान समेत कई अन्य सशस्त्र बल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer