खेलविविध

फाइनल मैच में जुड़ाही ने आजन को 2-1 से किया पराजित

– संजीव कुमार –

मगध हेडलाइंस: मदनपुर (औरंगाबाद) समाज मे शांति, विधि व्यवस्था क़ायम रखने एवं पुलिस – पब्लिक के बिच आपसी समन्वय कायम रखने को लेकर सद्भावना बॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला जुड़ाही और आजन के टीम के बिच खेला गया जिसमे जुड़ाही ने आजन को 2-1 से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। मुकाबले की शुभारम्भ मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने दोनो टीम के खिलाडियों के साथ परिचय कर की। जुड़ाही की टीम ने पहला सेट जीता।

आजन की टीम ने खेल मे वापसी करते हुए दूसरा सेट आसानी से जीत लिया।अंतिम व निर्णायक सेट मे दोनो टीमों के बिच कड़ी टक्कर देखने को मिली जिसमे जुड़ाही के टीम ने 24-21 के स्कोर से जीत हासिल कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करते हुए थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि, इस तरह के टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य पुलिस और पब्लिक के बिच आपसी सद्भवाना को बढ़ाते हुए समाज मे शांति व विधि व्यवस्था को क़ायम रखना है।खेल युवाओं मे सकारात्मक ऊर्जा का सृजन होता है।इससे शरीर व मन स्वस्थ होता है। खेल से अनुशासन एवं एकता की भावना उत्पन्न होती है।

उन्होंने कहा कि समाज से नशा, अपराध एवं अन्य तरह के कुरीतियों को समाप्त करने के लिए युवाओं को सकारात्मक सोंच के साथ आगे बढ़ना होगा। पुलिस समाज मे जनकल्याण को लेकर हमेशा तत्पर है। पुलिस और पब्लिक के आपसी सहयोग से ही एक समृद्ध और सशक्त समाज का निर्माण हो सकता है। इस दौरान मैच रेफरी की भूमिका पियूष कुमार ने निभाई। इस दौरान मुखिया हमीद अख्तर उर्फ़ सोनू, पूर्व मुखिया सरफराज आलम उर्फ़ बाबू,सूरज सिंह, सन्नी कुमार, सौरभ कुमार, रवि कुमार, ऋषु कुमार, बॉबी कुमार आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer