विविध

एसपी ने की अपराध समीक्षा बैठक, कहा अपराध व अपराधियों पर लगाएं अंकुश

औरंगाबाद। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने योजना भवन के सभागार में शुक्रवार को अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने विधि व्यवस्था का बेहतर ढंग से संधारण करने यथा नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया। वहीं लंबित आपराधिक मामलों के निपटारा के लिए सभी स्तर पर पुलिस पदाधिकारियों को तेजी लाने का निर्देश दिया। खासकर आने वाले समय में दिपावली व छठ पूजा महापर्व को लेकर शांति व्यवस्था बहाल करने पर चर्चा की।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले में आपराधिक वारदातों की रोकथाम के लिए गश्त बढ़ाने पर विशेष ध्यान दिया जाए। वहीं इसके अलावा शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वह करें। उत्पाद विभाग व जिला पुलिस मिलकर अभियान चलाएं।

Related Articles

लूट, चोरी, हत्या जैसे जघन्य अपराधों की विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण व वांछित अपराधी, एनबीडब्ल्यू, अपराधियों को टीम बनाकर तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए कड़े निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने महिला संबंधी अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही किए जाने के लिए निर्देशित किया गया। इस अवसर पर एसपी अभियान मुकेश कुमार, दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज, डीएसपी ललित नारायण पाण्डेय समेत विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस पाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer