क्राइमविविध

असामाजिक तत्वों द्वारा बसपा कार्यालय में लगया गया आग

          डॉ. ओमप्रकाश कुमार

दाउदनगर (औरंगाबाद) दाउदनगर के मौलाबाग नहर पुल के पास स्थित बहुजन समाज पार्टी के अनुमंडलीय कार्यालय में अगलगी की घटना में हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। घटना बीती रात की बताई जाती है। इसकी जानकारी जैसे ही बसपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बुधवार को मिली तो काफी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता कार्यालय पर पहुंच गए।

बसपा नेता योगेंद्र कुमार वर्मा समेत अन्य नेताओं ने आरोप लगाया कि असामाजिक तत्वों द्वारा कार्यालय में आग लगा दी गई है, जिससे कार्यालय में रखा दरी, कुर्सियां एवं अन्य आवश्यक कागजात जलकर राख हो गया।

बुधवार को जैसे ही नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की जानकारी मिली तो कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर बैठक किया। असामाजिक तत्वों पर अगलगी की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग की मांग की।

Related Articles

घटनास्थल पर ही एक बैठक किया गया। इस दौरान बसंत कुमार, हृदयानंद भारती, सुदर्शन बौद्ध, ख्याली राम, राम छबीला राम, मंगल कुमार, वकील राम, श्रवण कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। वहीं बताया जाता है कि रात्रि में अगलगी की घटना की जानकारी मिलते ही पूरी प्रशासनिक टीम तुरंत सक्रिय हो गई। दमकल की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer