क्राइमविविध

घंटो रेड के बाद नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान, खाली हाथ लौटी एनआईए की टीम 

                  सुखेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

औरंगाबाद। बुधवार को एनआईए की टीम को रेड में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है। उल्लेखनीय हैं कि एनआईए की टीम ने नक्सली नेता के रिश्तेदार के घर में रहे बक्शा एवं गोदरेज की जांच की जिसमें आधार कार्ड, बैंक पासबुक समेत अन्य दस्तावेज को अपने साथ ले गई। इसके अलावा घर के लोगों का मोबाइल नंबर को भी लिया है।

दरअसल यह रेड नक्सली नेता प्रदुम्न शर्मा के रिश्तेदार तथा गोह थाना क्षेत्र के रामडीह मोथा गांव निवासी रामाश्रय शर्मा के घर बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के द्वारा छापेमारी की गई।

Related Articles

आरोप है कि एनआईए की टीम को नक्सली फंडिंग की जानकारी मिली थी जिसके आलोक यह रेड की गईं। हालांकि इस दौरान एनआईए की टीम ने श्री शर्मा के घर की कोने-कोने में जांच पड़ताल किया। जबकि कोई आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद नहीं किया गया।

बताया गया कि रामाश्रय शर्मा के बहनोई जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी प्रमोद शर्मा इनामी नक्सली प्रदुम्न शर्मा के भाई हैं। छापेमारी के दौरान गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद के नेतृत्व में एनआईए टीम की सुरक्षा में काफी संख्या में पुलिसबल मौजूद रही।

थानाध्यक्ष के निर्देश एवं मार्गदर्शन में सुरक्षाबलों ने घर के पास किसी को भी फटकने नहीं दिया। पुलिस के अनुसार नक्सली प्रदुम्न शर्मा 20 अगस्त 2021 को झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण से गिरफ्तार कर जेल भेज गए थे। ग्रामीणों ने बताया कि रामाश्रय शर्मा के दो भतीजे सेना में नौकरी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer