क्राइम

अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने युवक को गोली मार कर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 सुबह 3 बजे की हैं घटना

डॉग स्क्वाड टीम को बुलाने की मांग 

औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना अंतर्गत यारी गांव के समीप एक 42 वर्षीय युवक की अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान गया जिले के कोंच निवासी प्रवीण कुमार उर्फ कमानी के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक पिछले 20 वर्षों से औरंगाबाद एयरटेल टावर में काम करता था और टावर के कार्य में लगे सभी वाहनों को डीजल देने का काम करता था। इसी सिलसिले में वह रविवार की सुबह लगभग 3 बजे अपने एक सहयोगी देव थाना अंतर्गत भंडारी गांव निवासी उपेंद्र यादव के साथ यारी रोड के समीप कार्य में लगे एक पोकलेन को तेल देने के लिए जा रहा था तभी पीछे से पीछा करती आ रही एक स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे दोनों गिर पड़े। इसी दौरान स्कॉर्पियो से उतरे हथियारबंद लोगों ने प्रवीण को गोली मार दी और भाग निकले।

घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों एवं परिजनों की सूचना पर पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार एवं देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय पूरे मामलें की जांच में जुट गए हैं। इस बीच जैसे ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की परिजनों ने इसका विरोध किया और वरीय अधिकारी तथा डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाने की मांग की। https://youtu.be/ZdcRi5zwfdA

Related Articles

घटना की सूचना मिलते हैं सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और साथ रहे उपेंद्र यादव से पूछ ताछ की। एसडीपीओ के समक्ष उपेंद्र ने बताया कि मृतक शेरघाटी से औरंगाबाद के लिए चला था और आमस में वह उसके साथ हो लिया। जैसे ही यारी रोड के समीप उनकी बाइक पहुंची पीछे से स्कार्पियो ने धक्का मार दी इसके बाद वह जान बचाकर भाग खड़ा हुआ। इसी दौरान स्कार्पियो से उतरे लोगों ने उसकी हत्या कर फरार हो गए। उपेंद्र ने बताया कि 4 दिन पूर्व भी एक स्कार्पियो द्वारा मृतक का पीछा किया गया था। इधर इस मामले में उपेंद्र यादव को विशेष पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है और डॉग स्क्वाड तथा एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले से जुड़े हर बिंदु पर जांच की जाएगी और घटना को अंजाम देने वाले कोई भी हो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer