राजनीतिविविध

बिहार में विद्युत प्रीपेड मीटर लगाने का कांग्रेस नेताओं ने किया विरोध

कहा – इस कार्य की शुरुआत सरकारी आवासों से हो

सरकार द्वारा गरीबों के घर प्रीपेड मीटर लगाने जाने के नाम पर लूटने की हैं तैयारी

विद्युत प्रीपेड मीटर लगाए जाने का विरोध, सड़क से लेकर सदन में होगा आंदोलन

औरंगाबाद : बिहार में विद्युत प्रीपेड मीटर लगाएं जाने का अखिल भारतीय राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने विरोध किया है। साथ में उन्होंने केंद्रीय विद्युत मंत्री के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन किया है। वहीं सदस्यों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया जिसका नेतृत्व मो. शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान ने किया। सल्लू खान ने कहा कि विद्युत प्रीपेड मीटर लगाए जाने की शुरुआत सरकारी आवासों में हो जिस प्रकार से केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने गरीब विरोधी अपना चेहरा दिखाया है। वह कहीं से उचित नहीं है। ऐसे में जनता चाहती है कि इस कार्य की शुरुआत पहले सचिवालय, मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद एवं विधायक के आवास से हो।

Related Articles

उन्होंने कहा कि यह विद्युत स्मार्ट मीटर नहीं है बल्कि जनता को मनमाने तरीके से लूटने की प्रयास चल रहा हैं जिसे हम कभी सफ़ल नहीं होने देंगे। जब तक यह मीटर लगना शुरू हुआ है तब से उपभोक्ताओं को परेशानी के सिवाय सहूलियत नहीं मिली है।ऐसे में इन समस्याओं का जवाब ना तो सरकार के पास है और ना ही कंपनी के पास हैं।

इनके द्वारा जनता को लूट की इस मंसूबे को कभी कामयाब हम नहीं होने देंगे। फिलहाल जो देश की हालत है उस में कहीं न कहीं मोदी सरकार लोगों को अपने गुलामी की जंजीरों में जकड़ने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी प्रीपेड मीटर लगाने के खिलाफ विद्युत उपभोक्ताओं के साथ सूबे में विद्युत ऑफिस का घेराव करेंगी।

इस मौके पर मुकेश कुमार, मोहम्मद रमजान, मोहम्मद जुल्फिकार, राहुल कुमार, प्रकाश कुमार, मुन्ना कुमार उर्फ छोटू, हिमांशु कुमार, पंकज कुमार सिंह, अमित कुमार, रवि कुमार, मोहम्मद अकबर, मोहम्मद इबरार, विरेंद्र कुमार, रंजन कुमार, मोहम्मद नूर सहित अन्य उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer