क्राइमविविधहादसा

16 साल की किशोरी ने फंदा लगा की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस 

           मनीष राज सिंघम की रिपोर्ट 

औरंगाबाद। एक किशोरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया हैं। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले के अंबा थाना अंतर्गत किशुनपुर गांव गांव की हैं। जहां एक 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली हैं। मृतिका की पहचान अब्दुल कलाम की पुत्री तायबा परवीन के रूप में की गई है।

हालांकि इस घटना का वास्तविक कारण क्या हैं? स्पष्ट नहीं कहा जा सकता हैं। क्योंकि मामले में परिजनों के अलग-अलग बयान सामने आए हैं जिसमें मृतिका के दादा अब्दुल्लाह का कहना है कि तायबा ने फांसी लगा ली है। जबकि वहीं मामा मो. जाहिद हुसैन ने बताया कि उसकी हत्या की गई है।

मृतिका के दादा ने बताया कि तायबा कहीं जाना चाहती थी लेकिन उसके पिता ने जाने में मना कर दिया जिससे नाराज़ होकर वह कमरे में चली गई। जब थोड़ी देर बाद दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया तो वह दरवाजा नहीं खोली। दरवाजा न खोलने पर खिड़की से झांककर देखा तो गले मे दुपट्टा लपेटकर कर लटकी हुई थी। इसके बाद किसी तरह धक्का देकर दरवाजा खोला गया और उसे नीचे उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Related Articles

वहीं मृतक के मामा ने बताया कि यह आत्महत्या नही है बल्कि परिवार वालों के द्वारा तायबा की हत्या कर दी गई है। वहीं इस मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना का पता लग पायेगा। इधर घटना में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer