हादसा

पिकअप की टक्कर से आधे दर्जन लोग घायल, तीन गंभीर 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। रविवार की देर शाम सड़क किनारे बातचीत कर रहे लोगों को एक अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव की है। इस घटना में घायलों की पहचान गोह थाना क्षेत्र के रुकुन्दी गांव निवासी पप्पू कुमार के 21 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार, रिंटू कुमार, सुरेंद्र सिंह , टेंगरा गांव निवासी रामजन्म सिंह एवं अन्य के रूप में की गयी है। वहीं हादसे में तीन की स्थिति चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बताया जाता हैं कि सभी विवाह समारोह को लेकर लड़की देखने रेपुरा गए हुए थे। जहां देर शाम सभी लोग गांव के ही सड़क किनारे खड़े होकर बातचित कर रहे थे। तभी एक अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसमे सभी घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी का माहौल उतपन्न हो गया।

घटना के बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। वहीं इस दौरान तीन की हालत चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर लर दिया गया। वहीं इस घटना में पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इस दौरान सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात रहे डॉ. नदीम और डॉ. उदय प्रकाश के द्वारा सभी घायलों का इलाज किया गया। वहीं हादसे की खबर सुनकर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. सुनील कुमार और अस्पताल प्रबन्धक हेमन्त रंजन भी पहुंचे और सभी घायलों की यथा स्थिति की जानकारी ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer