क्राइम

औरंगाबाद में किसान की हत्या, सोए अवस्था में मारी गोली

पप्पू यादव 

रफीगंज (औरंगाबाद) अज्ञात अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। यह मामला औरंगाबाद जिले के पौथू थाना क्षेत्र के शिवा गांव के बधार की है। जहां 58 वर्षीय नागेंद्र शर्मा उर्फ नागा की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया।

बताया जाता है कि किसान उक्त बधार में प्रत्येक दिन की तरह अपने तालाब पर सोने गए थे। जहां उक्त तालाब में उन्होंने मछली पालन कर रखा था जिसमें बुधवार की रात्रि उन्हें अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका।

घटना को लेकर पंचायत समिति प्रतिनिधि छोटे शर्मा ने बताया कि हर रोज की तरह नागेंद्र शर्मा उर्फ नागा गांव के बधार में अपने तालाब पर जाकर मछली की रखवाली करते थे। इसी क्रम में उन्हें बुधवार की देर रात्रि अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई जब घटना स्थल पर पहुंचे।

Related Articles

इधर घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ स्वीटी सहरावत, पौथू थानाध्यक्ष धनजय कुमार, बंदेया थानाध्यक्ष रामायण कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे तथा यथा स्थिति का जायजा लिया। वहीं मामले की छानबीन की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer