क्राइम

अज्ञात चोरों ने तोड़े विद्यालय की ताला, चुराया पोषणहार 

– रामविनय सिंह –

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। चोरों के हौंसले बुलंद है। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। इसके बाद भी पुलिस की पहुंच से चोर कोसों दूर है। एक बार फिर से अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। मामला गोह थाना अंतर्गत राजकीय मध्य विद्यालय उदयपुरा की हैं। जहां अज्ञात चोरों रात की अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

रात के अंधेरे में चोरों ने विद्यालय को बनाया निशाना – घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है तथा चोरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई हैं। इस दौरान रात की अंधेरे में अज्ञात चोरों ने क़रीब साढ़े तीन क्विंटल चावल चोरी कर लिया। प्रधानाध्यापिका सबिता देवी ने घटना को लेकर शनिवार की शाम पुलिस को जानकारी दी , जिसके अलोक में पहुंची पुलिस ने मामले की तहक़ीकात कर रही हैं।

चोरी की मामला दर्ज – जांच में जुटी पुलिस – प्रधानाध्यापिका ने बताया कि मामले की जानकारी तब हुई जब निर्धारित समय पर विद्यालय खोलने पहुंची तो देखा कि दरवाज़ा का ताला टूटा हुआ है, वहीं विद्यालय के अंदर से चावल की बोरियां गायब थी जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि विद्यालय में चावल चोरी की सूचना प्राप्त हुई हैं। मामले की जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई की जाएंगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer