क्राइम

पति ने किया गर्भवती पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, अब रखने से किया इंकार 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बदलते परिवेश में रिश्तों की विश्वसनीयता पर आंच आ रही है. क्षणिक सुख व स्वार्थ के चलते लोग आए दिन रिश्तों को कलंकित किया जा रहा हैं. औरंगाबाद ज़िले के गोह से एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं जिसमें पति ने पत्नी की रिश्तों को तार-तार किया है. विवाहिता के ससुराल वालों ने न सिर्फ दहेज़ की मांग की बल्कि पूर्ति न करने पर विवाहिता के चरित्र पर घिनौने आरोप लगाए और अब रखने से इंकार किया है. दरअसल यह मामला गोह थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं जिसमें नवविवाहिता ने प्रताड़ना से तंग आकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें पति तबरेज अंसारी, सास ससुर ननद एवं जेठ समेत सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

विवाहिता का हुआ था प्रेम-विवाह – पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेम विवाह तबरेज अंसारी से बीते 27 फरवरी 2023 को हुई थीं. शादी के लिए उसने तमाम तरह के वादे और दावे किए और झांसा दिया लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद विवाहिता के चरित्र पर घिनौना आरोप लगाकर अब रखने से इंकार कर दिया।

मां के अलावा विवाहिता का नहीं हैं कोई – विवाहिता ने बताया कि उसके पिता नहीं हैं और मायके में सिर्फ उसकी मां है. जो काफ़ी गरीब हैं, किसी तरह मेहनत मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करती है. इस दौरान वह चार माह की गर्भवती हैं. जबकि उसके पति ने उसकी तमाम अश्लील फोटो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया. साथ ही कई दूसरे प्रतिष्ठित लोगों के साथ पत्नी का नाम जोड़कर उसने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी कर दिया. उसकी हरकतों से पीड़िता सदमे में है. इस मामले में नवविवाहिता एवं उसकी मां ने शासन – प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer