हादसा

सड़क हादसे में बाइक सवार किसान की मौत

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। नवीनगर प्रखंड के नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के एनटीपीसी प्लांट के समीप पर शनिवार की शाम सड़क हादसे में एक 33 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जमुनिया थाना क्षेत्र के राघवपुर गांव निवासी रामा चौधरी के पुत्र जंग बहादुर चौधरी के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान बाबूराम चौधरी के रूप में हुई है। वर्तमान में मृतक नरारी गांव में रहकर परिवार के साथ सोन नदी में खेती करता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा सुभाष चौधरी 40 वर्षों से नरारी में रहकर सोन नदी में खेती करते हैं।

चार वर्ष पूर्व जंग बहादुर भी अपने परिवार वालों के साथ खेती करने के लिए चाचा के पास आया था। शनिवार की शाम अपने पड़ोसी बाबूराम चौधरी के साथ बाइक पर सवार होकर सोन नदी में खेत देखने के लिए जा रहा था, जैसे ही वह एनटीपीसी प्लांट के समीप पुल पर पहुंचा कि उसकी तेज रफ्तार बाइक अचानक पुल से टकरा गई जिसमें जंग बहादुर की मौक़े पर मौत हो गई। जबकि बाबू राम चौधरी घायल हो गया। बाइक के टक्कर की आवाज सुनकर एनटीपीसी प्लांट के गार्ड व मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे और गार्ड के द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पहुंचे और जंग बहादुर के शव से लिपटकर चीत्कार उठे।

घटना की सूचना पर पहुंची नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस बलों ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक जंग बहादुर के सिर्फ पांच बेटियां हैं। इस हादसे के पीछे जंग बहादुर एक भरा पुरा परिवार छोड़कर चला गया। घटना के बाद परिवार बेसहारा हो गया। घटना के संबंध में नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है, जबकि एक घायल है। शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल मामले में कार्रवाई की जा रही है घटना के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer