हादसा

बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी मां, छुटे प्राण

औरंगाबाद। एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें बेटे की मौत के बाद तनाव को मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और कुछ ही घंटों बाद उसकी मौत हो गई। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत के बाद परिवार सहित गांव में मातम छा गया है। यह मामला औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना अंतर्गत शमशेर नगर की हैं। जहां पहले रामचंद्र राम के 30 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। वहीं इसके बाद तनाव में 50 वर्षीय पत्नी कमला देवी की हालत गंभीर हो गई और परिजन जब तक उसे अस्पताल ले जाते, तब तक उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद कोहराम मच गया।

आरोप हैं कि बेटा एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में बिहार के नालंदा ज़िले में काम करने गया था। जहां उसकी लाठी-डंडे से पिटाई के कारण मौत हो गई। बताया जाता हैं कि मृतक विनोद कुमार गांव के ही एक व्यक्ति के कंस्ट्रक्शन कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता था। लेकिन फिलहाल कुछ दिनों से किसी कारणवश वह काम छोड़ चुका था।

लेकिन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक ने अधिक पैसे देने की लालच देकर पुन: कार्य के लिए उसे ले गया था। इसी क्रम में यह घटना घटित हुआ और गुरुवार को अचानक उसका शव शमशेर नगर भेज दिया गया। इस घटना के बाद आसपास सनसनी फैला गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer