क्राइम

छत पर सोते रहे परिवार वाले, नकदी समेत लाखों का जेवर उड़ा ले गए चोर

– रामविनय सिंह –

मगध हेडलाइंस: गोह (औरंगाबाद) गोह थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने घर मे घुसकर एक लाख रुपये नकदी, जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। गृहस्वामी और परिजन छत पर सोते रह गए और उन्हें घटना की भनक तक नहीं लगी। लेकीन मंगलवार की सुबह जब परिजनों की नींद खुली तब घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही गोह थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गृहस्वामी नंद किशोर भगत ने बताया कि सोमवार की रात हमलोग पूरा परिवार 9 बजे रात में छत पर सोने चले गए थे। सभी परिवार लगभग 12 बजे रात तक आपस मे बातचीत करते-करते सो गए। जब सुबह 4 बजे निंद खुली तो कमरे का सारा समान जहां-तहां बिखरा पड़ा था।

इस बात को समझते देर नहीं लगी की चोरों ने पीछे से घर के अंदर प्रवेश किया और घर के अंदर लगे ताला को तोड़कर एक लाख रुपये नगदी, दस थान सोने की जेवर एवं बर्तन सहित लगभग 3 लाख रुपए की संम्पति चोरी कर ली। वहीं गृहस्वामी ने बताया कि वे लोग गर्मी के कारण छत पर सोए हुए थे और उस रात घटना के समय बिजली भी कटी हुई थी।

Related Articles

इसी का फायदा उठा कर चोरों ने पीछे से बास लगाकर घर के अंदर प्रवेश किया और सारा सामान ले भागे। जब सुबह ग्रामीणों ने बाहर बधार की तरफ गए तो देखा कि खाली बक्सा और अटैची पड़ा हुआ है। ग्रामीण ने आकर गृह स्वामी को सूचना दी, इसके पीड़ित ने देखा कि सारा सामान निकालकर खाली बक्सा फेक दिया गया है। इधर सूचना मिलते ही गोह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि चोरी होने की आवेदन मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer