क्राइम

किसी और से बात करती थी प्रेमिका, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। किसी और से बात करने पर गुस्साये प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसका पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। मामले में प्रेमी के साथ उसके सगे भाई को पुलिस ने धर दबोचा हैं। वहीं सख्ती से पूछताछ के दौरान प्रेमी ने गोली मारकर हत्या वारदात को स्वीकार किया है।

यह मामला ओबरा थाना क्षेत्र के कुरमाईन गांव के बधार की हैं जहां प्रेमिका की हत्या कांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया है। यह घटना 5 जून की हैं जिसमें पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देश पर दाउदनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार ऋषि राज के नेतृत्व में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी एवं सशस्त्र बलों के द्वारा तकनीकी एवं उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर थाना क्षेत्र के कारा गांव निवासी लालबाबू चंद्रवंशी के पुत्र विरेन्द्र कुमार एवं सुरेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया।

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि 5 मई को ओबरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरमाईन गांव के बधार में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जिसमें कांड की सफल उद्भेदन हेतु कार्रवाई की गई जिसके फलस्वरूप मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया।

घटना को लेकर विरेन्द्र कुमार ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसका मृतिका के साथ पूर्व से ही जान पहचान था और उसके द्वारा मृतिका को दूसरे किसी अन्य लड़के से बात करने से मना किया जाता था लेकिन मृतिका विरेन्द्र की बात नहीं मानती थी जिसमें घटना की रात्रि उसने मृतिका को उक्त गांव की बधार में बुला कर थोड़ी देर बातचीत किया। इसके उपरांत युवती को गाली मार कर हत्या कर दिया।

Related Articles

इसके बाद बिरेन्द्र की निशानदेही पर सुरेन्द्र के पास से घटना में इस्तेमाल किये गये अवैध गोली एवं हथियार बरामद किया गया है। वहीं मामले सुरेन्द्र के खिलाफ कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इनके पास से दो अवैध देसी कट्टा, एक थ्रिनट बंदूक, एक देसी बंदूक, 34 कारतूस, 21 खोखा एवं दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer