क्राइम

मामूली विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। एक अधेड़ व्यक्ति का शव आहार से बरामद किया गया। यह मामला औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय मनोहारी के समीप आहार की है। मृतक की पहचान कुटुंबा थाना क्षेत्र के मुजाहिदा गांव निवासी विजय राम के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी मनोहरी गांव निवासी चुनमुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद हत्यारोपी के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। वहीं शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया है।

घटना का कारण – जानकारी के मुताबिक मृतक किसी बात को लेकर मध्य विद्यालय मनोहारी के समीप हल्ला कर रहा था। इसी क्रम में हत्यारोपी वहां आया और हल्ला करने से मना किया जब अधेड़ व्यक्ति नहीं माना तो गुस्से में आकर उसने लाठी – डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दिया और शव को पास के ही आहार पर फेक दिया। यह घटना गुरुवार की देर रात्रि करीब 11 बजे की हैं। इसके बाद अहले सुबह शौच के लिए गए एक ग्रामीण की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद उसने इसकी जानकारी मृतक के परिजन और पुलिस को दी तत्पश्चात इस घटना से आसपास सनसनी फ़ैल गई। वहीं सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने एक हत्यारोपी को धर दबोचा हैं।

पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शराब सेवन कर हल्ला – हंगामा करने को लेकर अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इसके बाद मामले में दर्ज़ प्राथमिकी के आधार पर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इधर इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer