हादसा

बस चालक के द्वारा ट्रक को ओवरटेक करने में गई बाइक सवार की जान 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बस चालक की लापरवाही से एक बाइक सवार युवक की जान चली गई। यह मामला जम्होर थाना क्षेत्र के एनएच – 139 पर चित्रगोपी मोड़ के समीप की है। मृतक की पहचान बारुण थाना क्षेत्र के कंचनपुर टोला स्थित जगजीत बिगहा निवासी ललन यादव के पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक ओबरा थाना क्षेत्र के सादा बिगहा अपने ससुराल गया हुआ था। इसके बाद वह रुतखाप गांव अपने मामा के घर चला गया। जहां से घर लौटने के क्रम में जैसे ही वह चित्रगोपी मोड़ के समीप पहुंचा की सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ट्रक को ओवरटेक करने की क्रम में उसे टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को ऑटो से सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन चीत्कार मार कर रोने लगे। बताया जाता है कि युवक का शादी तीन वर्ष पूर्व हुआ था। मृतक का एक बेटा और एक बेटी है।

घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। इसके उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer