क्राइमविविधहादसा

घरेलू विवाद में दंपत्ति ने खाया जहर, पति की मौत, पत्नी गंभीर 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। घरेलू विवाद के चलते दंपत्ती ने मकान के कमरे में जहर खा लिया। इससे पुरुष की मौत हो गई और उनके पत्नी की हालत गंभीर बनी है जिसका इलाज़ सदर अस्पताल औरंगाबाद में चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी है। इस घटना के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव की है। मृतक की पहचान उस गांव निवासी रंजन कुमार जबकि गंभीर पत्नी की पहचान सुनैना देवी के रूप में हुई है जिसका इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में कराया जा रहा है। लेकिन हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों दंपत्ति के बीच आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। घटना के बारे में पता चला कि रौशन बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गया हुआ था। इसके बाद सब्जी खरीद कर जब वह घर लौटा तो दोनों दंपत्ति के बीच करीब दो घंटे के बाद किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया जिसमें पहले पत्नी ने जहर खा लिया जिसे देख पति ने भी जहर खा लिया।

इसके बाद दंपत्ति की हंगामे सुन आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि दोनों ने जहर खा लिया। जहां से दोनों को आनन -फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में दोनों को सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया। लेकिन बीच रास्ते में ही पति की मौत हो गई। जहां सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

Related Articles

इस संबंध में ओबरा थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि जहर खाने से पति की मौत हुई है लेकिन पत्नी अभी इलाजरत है फिलहाल दोनों के बीच का मामला क्या है इसकी जानकारी अब तक नहीं है। इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer