मगध हेडलाइंस

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, पसरा मातम 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। दो अलग- अलग सड़क हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
इस घटना के बाद से सदर अस्पताल औरंगाबाद का परिसर परिजनों के चीख पुकार से दहलता रहा और अस्पताल परिसर में लोगों की आंखें नम होती रही।
पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव के समीप मंगलवार की दोपहर डेढ़ बजे ट्रक बाइक की टक्कर में दो किशोर की मौत हो गई। मृतकों की पहचान एनटीपीसी थाना क्षेत्र के अंकोरहा गांव के तपेश्वर पाल के पुत्र संतोष पाल एवं अवधेश शर्मा के पुत्र चंदन शर्मा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि संतोष एवं चंदन अंकोरहा से मदनपुर किसी काम से जा रहे थे लेकिन भेड़िया गांव के समीप एक ट्रक उन्हे रौंदते हुई भाग निकली।
इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया मगर इलाज के दौरान चिकित्सकों ने चंदन शर्मा को मृत घोषित कर दिया जबकि संतोष की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए ले जाए जाने के क्रम में संतोष की भी मौत हो गई। इधर दोनों की मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है।
दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप की है जहां अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया जिससे घटनास्थल पर ही दोनो की मौत हो गई। घटना इतना दर्दनाक था कि मृतकों की बाइक लगभग दो किलोमीटर तक एनएच – 19 पर घसीटती रही और चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मृतक युवकों में एक की पहचान डेहरी ऑन सोन निवासी संजय चौधरी के रूप में की गई है। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है।
संजय अपने सहयोगी के साथ शिवगंज अपने ससुराल किसी को परीक्षा दिलाने जा रहा था लेकिन ससुराल पहुंचने से पहले संजय एवं उसके सहयोगी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते आस- पास लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। घटना के बाद से ओवरब्रिज पर एक घंटा तक जाम रहा। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer